Dungarpur MLA Ganesh Ghogra Mobile Number डूंगरपुर गणेश घोगरा का मोबाइल नंबर

Dungarpur MLA Ganesh Ghogra Mobile Number  डूंगरपुर गणेश घोगरा का मोबाइल नंबर
Dungarpur MLA Details 
डूंगरपुर विधायक का विवरण 
Name : Ganesh Ghogra गणेश घोगरा
Mobile Number : 7726988894, 9414723331
Party : Indian National Congress
Votes : Total 75482, Won by 27898 Votes
-----------------------------------------------------------------
24.09.2020
डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा को उनके मोबाइल पर धमकी मिली। जिसके पश्चात जिला पुलिस ने डूंगरपुर की कांकरी डूंगरी पर धरने को समर्थन दे रहे एक व्यक्ति को नामजद कर उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया है। गणेश घोघरा विधायक के साथ युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं।
डूंगरपुर के जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि गलंदर के युवक जीवराम कटारा को नामजद कर उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना बीती मध्यरात्रि की है जिसको लेकर विधायक ने अपनी शिकायत में बताया कि फोन करने वाले युवक ने उनसे अभद्रतापूर्वक बात की तथा आदिवासी समाज का शत्रु बताते हुए धमकी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक की खोज तेज कर दी है।
कांकरी डूंगरी पहाड़ी पर अवैध रूप से पिछले पंद्रह दिन से कुछ युवा धरना दिए बैठे हैं। उप निरीक्षक भैमजी गरासिया को विधायक को दी गई धमकी को लेकर जांच में जुटे हैं। एसआई गरासिया ने बताया कि विधायक घोघरा तथा धमकी देने वाले युवक के बीच बातचीत का चार मिनट छह सैकण्ड का ऑडियो भी वायरल हो रहा है। जिसकी जांच की जा रही है।
धमकी देने वाला युवक उन पर कांकरी डूंगर पर धरना दिए जा रहे आदिवासी युवाओं का समर्थन देने के लिए दबाव बना रहे हैं। जिस पर विधायक ने उससे कार्यालय में आकर बातचीत करने की बात कही थी।