Sanganer MLA Ashok Lahoti Contact Number सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी मोबाइल नंबर

Ashok Lahoty
Sanganer MLA Details
सांगानेर विधायक का संपूर्ण विवरण
Name : Ashok Lahoty अशोक लाहोटी
Party : Bhartiya Janta Party
Votes : Total 107947, Won by 35405 Votes
Father's Name : Shri Om Prakash
Age : 42 (in 2018)
Address : H.No.B-157-158, Tain B Skim, Gopalpura Bypass, Jaipur-302018
Email : ashoklahoty@yahoo.com
Contact Number : 9828010188
Self Profession : Business
Spouse Profession : Private Service
Assets : Rs 10,79,70,851 ~10 Crore+
Liabilities : Rs 5,96,12,921 ~5 Crore+
Education : P.H.D. Rajasthan University Jaipur in 2015
Sanganer MLA Ashok Lahoti Mobile Number
----------------------------------------------------------------
----------------------------------------------------------------
-
-
06 February 2019

शौचालय के शिलान्यास कार्यक्रम में विधायक अशोक लाहोटी का नाम गायब, मेयर से ठनी

जयपुर. मानसरोवर रजतपथ पर नगर निगम की ओर से बना जा रहे शौचालय के बुधवार को होने वाले शिलान्यास पट्टिका और कार्यक्रम में सांगानेर से विधायक अशोक लाहोटी का नाम गायब है। शिलान्यास पट्टिका में मेयर विष्णु लाटा का ही नाम है। बताया जा रहा है कि शिलान्यास कार्यक्रम की विधायक अशोक लाहोटी को सूचना नहीं दी गई।
इस मामले का पता लगा तो भाजपा के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है। मानसरोवर के भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह मेयर लाटा की ओछी मानसिकता है, वे  दोहरी नीति अपनाकर स्थानीय विधायक लाहोटी को नजर अंदाज कर रहे हैं। नगर निगम की ओर से बुधवार को ही आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र में शौचालय के लोकार्पण कार्यक्रम है। कार्यक्रम में आदर्श नगर विधायक रफीक खान का नाम है।
मामले काे लेकर विधायक अशोक लाहोटी का कहना है कि उन्हें शिलान्यास कार्यक्रम की कोई सूचना नहीं है। नियमानुसार क्षेत्र में कोई भी सरकारी कार्यक्रम होता है तो उसमें स्थानीय जनप्रतिनिधि को सूचना देना अनिवार्य है। सूचना नहीं देने पर विधानसभा के माध्यम से विधायिका की अवमानना का मामला बनता है। ऐसे मामलों के लिए विधानसभा में अलग से शाखा बनी हुई है। यदि एक ही दिन के उनके कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक का नाम है और भाजपा विधायक का नाम नहीं है तो उनकी छोटी मानसिकता है। अवमानना का मामला है तो विधानसभा के माध्यम से निगम को नोटिस दिया जा सकता है।
वहीं, मामले काे लेकर मेयर विष्णु लाटा कहना है कि नाम हटाने की परंपरा विधायक अशोक लाहोटी ने अपने मेयर कार्यकाल में ही शुरू की थी। लाहोटी ने मेयर रहते हुए सांगानेर विधान सभा क्षेत्र में हुए सरकारी कार्यक्रमों से तत्कालीन विधायक घनश्याम तिवाडी का नाम नहीं लिखा। विधायक तिवाडी और लाहोटी भाजपा के ही थे। मैं तो उन्हीं की परंपरा की पालना कर रहा हूं। लाटा ने कहा कि आदर्श नगर विधान सभा क्षेत्र में तत्कालीन विधायक अशोक परनामी का नाम लिखा जाता था इसीलिए विधायक रफीक खान का नाम लिख दिया गया।

No comments:

Post a Comment