Igatpuri MLA Hiraman Khoskar Contact Number इगतपुरी विधायक हीरामन खोसकर का मोबाइल नंबर

Hiraman Khoskar


Igatpuri MLA Details
इगतपुरी विधायक का विवरण
Name : Hiraman Khoskar हीरामन खोसकर
Party : Indian National Congress
Votes : Total - 86561, Won by - 31555
Father's Name : Shri Bhikha Gopala Khoskar
Age : 55 (in 2019)
Address : Naikwadi, Post-Wadgaon
Contact Number : 9423962577
Email : khoskarhiraman@gmail.com
Self Profession : Agriculture
Spouse Profession : House Wife
Assets : Rs 60,63,060 (60 Lac+)
Liabilities : 1,35,23,840/- (1 Crore+)
Education : 3rd Std Pass from Zila Parishad Primary Vidya Mandir in 1974
---------------------------------------------------------------------------
महाराष्ट्र के ठाणे में एक टोल प्लाजा के छह कर्मियों के खिलाफ कांग्रेस विधायक की गाड़ी को बिना टोल भुगतान के नहीं जाने देने और उनके चालक से हाथापाई करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। कांग्रेस विधायक हीरामन खोसकर मुंबई से नासिक लौट रहे थे, तभी बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे ठाणे के टोल प्लाजा पर यह घटना हुई। खोसकर नासिक की इगतपुरी सीट से विधायक हैं। घटना के बाद , विधायक के चालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
इसके बाद टोल बूथ के छह कर्मियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया। पडघा थाने के अधिकारी ने बताया कि अबतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है। खोसकर ने आरोप लगाया कि जब कार टोल प्लाजा पहुंची तो बूथ के कुछ कर्मियों ने गाड़ी को रोका। इस पर चालक ने उन्हें बताया कि विधायक कार में हैं जिसपर विधानसभा का स्टीकर भी लगा है। उन्होंने बताया कि बूथ कर्मियों ने उनका आईडी कार्ड मांगा।
इससे पहले कि वह कार्ड दिखाते, कर्मियों ने चालक को अपशब्द कहना और पीटना शुरू कर दिया। विधायक ने कहा कि वे गाड़ी को जाने देने के लिए टोल शुल्क अदा करने पर जोर दे रहे थे और कह रहे थे कि वे किसी विधायक और सांसद को नहीं पहचानते हैं। कुछ देर की बहस के बाद, उनकी गाड़ी को जाने दिया गया, लेकिन खोसकर ने टोल प्लाजा के ऐसे अहंकारी कर्मियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की ।

No comments:

Post a Comment