Ramganj Mandi MLA Madan Dilawar Contact Number रामगंज मंडी विधायक मदन दिलावर मोबाइल नंबर

Madan Dilawar
Ramganj Mandi MLA Details
रामगंज मंडी विधायक का विवरण
Name : Madan Dilawar मदन दिलावर
Party : Bhartiya Janta Party
Votes : Total 90817, Won by 12879 Votes
Father's Name : Late Shri Madholal
Age : 59 (in 2018)
Address : 4-E-7, Rangbadi, Yojna Road, Kota
Mobile Number : 9414066322
Self Profession : Agriculture
Spouse Profession : HouseWife
Assets : Rs 2,92,42,628 (2 Crore+)
Liabilities : Rs 22,30,078 (22 Lacs+)
Education : Diploma Mechanical Technical Education Mandal Rajashthan Jodhpur In 1983
Ramganj Mandi MLA Madan Dilawar Mobile Number Number
-----------------------------------------------------------------
----------------------------------------------------------------
-
10.01.2020
विधायक मदन दिलावर ने एक वीडियो संदेश जारी कर दिल्ली की सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों को विकृत मानसिकता वाला करार दिया है। भाजपा विधायक ने कहा है कि ये लोग आंदोलन के नाम पर पिकनिक मना रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि तथाकथित किसान बिरयानी खाकर बर्ड फ्लू फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। विधायक ने कहा,- तथाकथित किसान आंदोलनरत हैं, किस बात के लिए आंदोलनरत हैं? जो किसानों के लिए बिल लाए गए हैं उन तीनों बिलों को निरस्त किया जाय ताकि किसानों को लाभ न मिले। इन तथाकथित किसानों को देश की चिंता नहीं है, देश के लोगों की भी चिंता नहीं है, उनके लिए आंदोलन क्या है..वे एक पिकनिक मना रहे हैं, चिकन बिरयानी खा रहे हैं, काजू बादाम खा रहे हैं। सब प्रकार के ऐश्वर्य कर रहे हैं और वेश बदल बदलकर वहां आ रहे हैं, उसमें आतंकवादी भी हो सकते हैं। उसमें कोई चोर लूटेरे भी हो सकते हैं। कुछ किसानों के दुश्मन भी हो सकते हैं। ये सब लोग देश को बर्बाद करना चाहते हैं।
उन्होंने कहा, "चिकन बिरयानी खाकर, मैं समझता हूं ये बर्ड फ्लू फैलाने का षडयंत्र है। मुझे आशंका है कि केंद्र सरकार ने इन्हें नहीं हटाया तो ये देश में बड़े पैमाने पर आंदोलन खड़ा कर सकते हैं। इसलिए सरकार से निवेदन है कि इन आंदोलनकारियों को तुरंत एकत्र होने से रोकें, ये सड़कों पर बैठकर लोगों को परेशान कर रहे हैं। 
राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा विधायक के इस बयान की कड़ी निंदा की है और इसे शर्मनाक टिप्पणी बताया है । उन्होंने उनका वीडियो संदेश साझा करते हुए लिखा है, विधायक मदन दिलावर जी का किसानों के लिए आतंकवादी, लुटेरे जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना शर्मनाक है। जिस अन्नदाता ने आपके पेट में अन्न पहुँचाया उनके आंदोलन को आप पिकनिक बता रहे हैं, बर्ड फ्लू के लिए ज़िम्मेदार बता रहे हैं? आपका यह बयान भाजपा की सोच दर्शाता है।

-
कोटा के अन्य विधानसभा क्षैत्र -
● Kota North कोटा उत्तर
● Kota South कोटा दक्षिण
● Ladpura लाडपुरा
● Pipalda पिपलदा
● Ramganj Mandi रामगंज मंडी
● Sangod सांगोद

No comments:

Post a Comment